BharatPe co-founder Ashneer Grover launches Zerope Mobile App that provides medical loans ZeroPe: Google Play Store के लिस्टिंग के मुताबिक, तीसरे यूनिकॉर्न द्वारा विकसित Ashneer Grover का नया परियोजना है, जो अभी Testing Mode में है।

BharatPe के सह-संस्थापक और पूर्व प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर एक बार फिर से फिनटेक सेक्टर में अपनी पहचान बनाने को तैयार हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ग्रोवर अब ‘जीरोपे’ (ZeroPe) नामक एक मेडिकल लोन ऐप के माध्यम से अपना दूसरा प्रयास शुरू कर रहे हैं। BharatPe co-founder Ashneer Grover launches Zerope Mobile App that provides medical loans

ऐप का काम

Google Play Store की सूची के अनुसार, ZeroPe एक ‘थर्ड यूनिकॉर्न’ (Third Unicorn) द्वारा विकसित किया गया है और वर्तमान में टेस्टिंग मोड में है। ग्रोवर ने इसे भारतपे के बाहर निकलने के बाद शुरू किया था, जब उन्होंने 2023 में ‘क्रिकपे’ (CrickPe) नामक गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म का भी उद्घाटन किया था।

जीरोपे ऐप दिल्ली में स्थित गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (NBFC) Non-Banking Financial Company मुकुट फिनवेस्ट के साथ भागीदारी में है और 5 लाख रुपये तक के इंस्टेंट प्री-अप्रूव्ड मेडिकल लोन की सेवाएं प्रदान करेगा। ZeroPe ऐप के अनुसार, इस सेवा का लाभ केवल उन अस्पतालों में ही लिया जा सकता है, जो भागीदारी में शामिल हैं।

ग्रोवर की यह नई पहल, सेवइन, क्यूब हेल्थ, आरोग्य फाइनेंस, नियोडॉक्स, फाइब, केंको, और मायकरे हेल्थ जैसे व्यापारों में वृद्धि की ओर एक नज़र डालती है, जो मेडिकल बिलों और अन्य वैकल्पिक उपचारों के लिए त्वरित वित्तीय समाधान प्रदान करती है।

यह भी पढ़ें: Aman Gupta Net Worth: boAt के को-फाउंडर, अमन गुप्ता, करोड़ों का मालिक हैं। उनकी नेटवर्थ जाने।

थर्ड यूनिकॉर्न का लॉन्च कब हुआ?

जनवरी 2023 में, अपनी पत्नी Madhuri Jain Grover और चंडीगढ़ स्थित उद्यमी Aseem Ghavri के साथ, ग्रोवर ने थर्ड यूनिकॉर्न की शुरुआत की।

थर्ड यूनिकॉर्न ने CrickPe के साथ Dream 11, मोबाइल प्रीमियर लीग (MPL), और Games24x7 के My11Circle जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देने के लिए काम शुरू किया।

BharatPe co-founder Ashneer Grover launches Zerope Mobile App that provides medical loans
BharatPe co-founder Ashneer Grover launches Zerope

इसने सीड राउंड में 3.5 मिलियन डॉलर जुटाए, जिसमें वीवेक वेंचर्स इन्वेस्टमेंट्स (Vevek Ventures Investments) और रिशायु एलएलपी (Rishaayu LLP) भी शामिल थे। BharatPe co-founder Ashneer Grover launches Zerope Mobile App that provides medical loans

Click on ttime.in to read such a content ttime help you to be with trend