Neeta Ambani Water Bottle Worth Rupees 49 Lakhs 49 लाख रुपये की बोतल से नीता अंबानी पानी पीती हैं! क्या इस चेहरे वाली बोतल में कुछ खास है?

अंबानी परिवार एक बार फिर चर्चा में है। अंबानी परिवार इस बार अनंत-राधिका की शादी का प्री-वेडिंग जश्न 7 हजार करोड़ रुपये के शानदार क्रूज पर मना रहा है। नीता अंबानी अपने लग्जरी जीवनशैली के कारण दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं, और उनका फैशन सबसे अधिक लोकप्रिय है। नीता अंबानी चाहे कुछ पहनें या खाए, सब लाइमलाइट में आ जाता है। समाचारों में अक्सर बताया जाता है कि नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत 3 लाख रुपये के कप चाय में पीकर करती हैं, या उनके महंगे 500 करोड़ रुपये के नेकलेस की चर्चा होती है। यह साधारण दिखने वाली चीज भी लाखों-करोड़ों रुपये की होती है।

Neeta Ambani Water Bottle Worth Rupees 49 Lakhs 49 लाख रुपये की बोतल से नीता अंबानी पानी पीती हैं!

नीता अंबानी की 49 लाख रुपये की पानी की बोतल को ही देख लीजिए। ये हमारा दाबा नहीं है ये वाइरल स्रोतों के अनुसार, नीता अंबानी की पानी पीने वाली बोतल बहुत अलग है। इस बोतल पर एक विचित्र चेहरा है, जो देखने में काफी अलग और यूनिक लगता है यही कुछ कारन है जिससे की इस बोतल की कीमत को इतना महंगा बनाता है

इस बोतल को एक प्रसिद्ध मैक्सिकन डिजाइनर ने बनाया है

रिपोर्टों के अनुसार, इस बोतल का डिजाइन मैक्सिकन प्रसिद्ध डिजाइनर फर्नांडो अल्टामिरानो ने किया था, जिसका नाम “एक्वा डि क्रिस्टालो ट्रिब्यूटो ए मोदिग्लिआनी” था। यह गोल्ड स्प्रिंग्स पानी 23 कैरेट सोने की भस्म, फिजी और फ्रांस के प्राकृतिक झरने, आइसलैंड के ग्लेशियर और 24 कैरेट सोने के कण से बना है. इसे पीने से स्किन को निखार मिलता है।

60,000 अमेरिकी डॉलर में हुई ये बोतल नीलाम

माना जाता है कि इस बोतल को 60,000 USD डॉलर (भारतीय रुपये में 49 लाख रुपये) नीलाम किया गया था। 2015 के आईपीएल मैच IPL में नीता अक्सर पानी की बोतल के साथ दिखाई देती है। उस तस्वीर को एडिट करके सोने की बोतल जोड़ दी गई है। यह कहते हुए कि वह युवा दिखने के लिए इस सोने से बने पानी का सेवन करती है, इसका कोई सबूत नहीं है।

नीता अंबानी की बोतल की वायरल तस्वीर

यह फोटोशॉप्ड की गई बोतल की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। यह बोतल बहुत अलग है, लेकिन नीता अंबानी इसका उपयोग करती है या नहीं इसका कोई स्पष्ट सबूत नहीं है।फिलहाल, पूरी परिवार इस समय क्रूज पर पार्टी कर रहे हैं। हमें कमेंट बॉक्स में बताएं कि आप इस बोतल को देखकर क्या सोचते हैं।

Neeta Ambani Water Bottle Worth Rupees 49 Lakhs
Neeta Ambani Water Bottle Worth Rupees 49 Lakhs (Image Source: facebook.com/AcquaDiCristallo)

और पढ़ें…

BharatPe co-founder Ashneer Grover ने लॉच किआ zerope Mobile App जो मेडिकल लोन प्रदान करता है

Dolly chaiwala ने शेयर की Rolls Royce के साथ की तस्वीर

भारतीय सेना को हाइड्रोजन से चलने वाली बस मिली जानें माइलेज और पूरी जानकारी

इंस्टाग्राम पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Click on ttime.in to read such a content ttime help you to be with trend