Swift 2024 Vs Tata Punch: पंच और स्विफ्ट दोनों अलग-अलग तरह के खरीदारों के लिए लाभकारी हैं। पंच उन लोगों के लिए है जिन्हें ग्राउंड क्लियरेंस और अधिक जगह की आवश्यकता होती है। स्विफ्ट, दूसरी ओर, स्पोर्टी हैचबैक होने के कारण डायनामिक्स पर अधिक फोकस करता है।

Tata Punch vs. Maruti Suzuki Swift 2024: Maruti ने अपनी चौथी जेनरेशन Swift की घोषणा की, जिसमें कई बदलाव किए गए हैं। यह एक स्पोर्टी हैचबैक है, जो बेहतरीन माइलेज का दावा करता है। Tata Punch इसका सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी होगा। अब Punch सबसे अधिक बिकने वाली कार है। हमने सोचा कि नई Maruti Swift से इसकी तुलना करना सबसे अच्छा होगा।

Swift 2024 Vs Tata Punch: साइज

नई स्विफ्ट की पंच थोड़ी छोटी है, लेकिन छोटी एसयूवी की पंच निश्चित रूप से अधिक चौड़ी और लंबी है। स्विफ्ट के नए जनरेशन संस्करण में, इसमें ट्वीक्ड फ्रंट एंड और नए अलॉय व्हील्स हैं, जो इसे स्पोर्टी लगता है। दूसरी ओर, पंच का रुख अधिक सख्त और अच्छी तरह से बना हुआ है, जो हैरियर की तरह दिखता है। दोनों कारें अद्वितीय हैं, लेकिन अलग-अलग खरीदारों के समूहों को आकर्षित करती हैं।

Swift 2024 Vs Tata Punch: फीचर्स

ईवी पंच पेट्रोल में 7 इंच का टच स्क्रीन है, जबकि स्विफ्ट में 9 इंच का है। दोनों कार में कनेक्टेड कार टेक, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, रियर कैमरा और अन्य सुविधाएं हैं। स्विफ्ट में छह एयरबैग हैं, जबकि पंच में दो हैं। वहीं पंच में सनरूफ भी है। स्विफ्ट और पंच के व्हीलबेस लगभग समान हैं, लेकिन पंच में बड़ा बूट और एक अधिक हवादार केबिन है।

Swift 2024 Vs Tata Punch

Swift 2024 Vs Tata Punch:माइलेज

पेट्रोल पंच की माइलेज 20.10 किमी/लीटर है, जबकि स्विफ्ट की माइलेज 25.72 किमी/लीटर है, दोनों 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन से चलते हैं। AMT भी स्विफ्ट और पंच में उपलब्ध है।

पंच और स्विफ्ट दोनों अलग-अलग तरह के खरीदारों के लिए लाभकारी हैं। पंच उन लोगों के लिए है जिन्हें ग्राउंड क्लियरेंस और अधिक जगह की आवश्यकता होती है। स्विफ्ट, दूसरी ओर, स्पोर्टी हैचबैक होने के कारण डायनामिक्स पर अधिक फोकस करता है।

और पढ़ें…

All New Toyota Innova Crysta GX Plus की घोषणा की, जानें क्या खासियत हैं

महिंद्रा बोलेरो: सभी नए फीचर्स के साथ

Discover TVS Ronin The Best Retro Bike Under 2 Lakh for Unmatched Performance

इंस्टाग्राम पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Click on ttime.in to read such a content ttime help you to be with trend