Pushpa 2 Teaser: अल्लू की ‘पुष्पा 2’ का शानदार पोस्टर सार्वजनिक, रिलीज डेट से उठा पर्दा (8 अप्रैल 2024)

अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा: द रुल’ (Pushpa 2) के संबंध में एक महत्वपूर्ण अपडेट आया है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर के साथ टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की है। इस फिल्म का टीजर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर प्रकाशित किया जाएगा। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपना 42वां जन्मदिन 8 अप्रैल को मनाएंगे। इस अवसर पर, ‘पुष्पा 2’ की टीम फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज करने की योजना बना रही है।

फैंस को एक आश्चर्यजनक संदेश मिला।

आज, अर्थात् 2 अप्रैल को, ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) के टीजर की आधिकारिक घोषणा हो गई है। फिल्म के मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ ही इसके टीजर की रिलीज डेट का खुलासा किया है। पिछले साल, अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का एक टीजर वीडियो जारी किया गया था, और हाल ही में फिल्म की रिलीज तिथि की भी घोषणा की गई थी। इस संदर्भ में, मेकर्स ने फैंस को नए पोस्टर के साथ ही टीजर की रिलीज डेट का सरप्राइज दिया है।

क्या पुष्पराज ने घुंघरू पहने हैं?

‘पुष्पा 2’ का टीज़र Pushpa 2 Teaser उम्मीदवारों के लिए बड़ा सरप्राइज लेकर आ रहा है, जो 8 अप्रैल, 2024 को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा। नवीन पोस्टर में एक पैर जिसमें घुंघरू बांधे दिखाई देता है, संभावना है कि यह पुष्पा राज का पैर हो सकता है। पहले ही फिल्म से अल्लू अर्जुन के चेहरे और हाथ के तुकड़े जारी किए गए थे, जिससे फैंस का इंतजार और बढ़ गया है।

डेविड वॉर्नर ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

दर्शकों के बीच ‘पुष्पा 2’ के Pushpa 2 Teaser लिए एक उत्साहपूर्ण माहौल है। सुकुमार द्वारा निर्देशित 2021 की ‘पुष्पा’ के आगामी भाग ‘पुष्पा 2’ की रिलीज समीप है। फिलहाल, पोस्टर पर दर्शकों की गहरी रुचि दिख रही है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी पोस्टर को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘वाह! सुपर!’ साथ ही, कई उपयोगकर्ताओं ने अभिनेता को उनके जन्मदिन की बधाई दी है।

Click on ttime.in to read such a content ttime help you to be with trend